Google ऐडसेंस समझाओ

Loading

الاثنين، 2 يوليو 2012

गूगल के ब्लॉगर के लिए Google संबद्ध विज्ञापन की शुरूआत

Google नेटवर्क सहबद्धों के मालिक, गूगल सहबद्ध नेटवर्क के नाम के तहत है, लेकिन यह हाल ही में एक नए ब्लॉगर ब्लॉगर्स के लिए विशेष रूप से लक्षित विज्ञापन सेवा शुरू किया है के बावजूद Alovillet सहज अनुभव की दुनिया के साथ उनके व्यवहार करते हैं, और महान से अधिक .. वे मुझे गूगल के ब्लॉगर के लिए संबद्ध विज्ञापन के साथ स्वागत किया.


   
एक झलक के लिए 1

 
वेतन - प्रति - क्लिक भुगतान - प्रति - क्लिक करें, उदाहरण के लिए सेवा Kadsens के काम के सिद्धांत है, और भी काम पे - प्रति - कार्रवाई के लिए भुगतान और प्रणालियों Alovillet लाभप्रदता पर निर्भर है का मतलब है कि विज्ञापनदाताओं आप कार्य के लिए भुगतान कर रहे हैं: वहाँ इस तरह के रूप में इंटरनेट से लाभ के पैटर्न के और अधिक कर रहे हैं विज्ञापन पर क्लिक इस उत्पाद की कीमत के रूप में के रूप में अच्छी तरह से कई अन्य तरीकों का एक प्रतिशत के लिए, उसके उदाहरण से एक उत्पाद को खरीदने के बाद आप के माध्यम से प्रकाशक से आगंतुक द्वारा उठाए गए प्रपत्र वहाँ कमरे में यहाँ के बारे में बात नहीं है.
और Google डाला क्योंकि यह प्रतियोगिता क्षेत्र विज्ञापन में पहली विधि पर अपने सभी ध्यान शुरू किया और है आप के लिए भुगतान के रूप में 2003 के बाद से ऐडसेंस के साथ मामला है, जो सामग्री के लिए सेवाओं Kadsens से पता चला है और करने के लिए फ़ीड और वीडियो के लिए और डोमेन के लिए खोज और है, और 4 साल के बाद Alovillet विज्ञापन के लिए अपने नेटवर्क खोला गया है Google की सहभागी नेटवर्क और बोली आयोग जंक्शन के रूप में कंपनियों के साथ प्रतिस्पर्धा करने के लिए और बैंक क्लिक करें कि 2007 में .. आदि.
और हालांकि आप वर्तमान में गूगल श्रमिकों के लिए एक नेटवर्क Alovillet के लिए सदस्यता, कर सकते हैं लेकिन यह कुछ जटिलताओं के बिना नहीं है, पैनल डिस्प्ले के लिए इंटरफ़ेस ऐडसेंस दोहराना परिचित नहीं देखने के, करता है और आप के लिए मंचों 1 और निजी Badsens के अनुमोदन के अतिरिक्त () में सेवा करने के लिए सदस्यता के लिए स्वीकार किए जाते हैं किया जाना है, तो के लिए खोज विज्ञापनदाता और सही करने के लिए अनुरोध Aalanthm जहाँ वे स्वीकार करते हैं या मना कर सकते हैं शामिल है .. निष्कर्ष यह है कि हम परिचित हैं हम Aalant ऐडसेंस प्रकाशकों कुछ mazes के नहीं है.

   
ब्लॉगर के लिए 2 Google संबद्ध विज्ञापन
नई सेवा, जो कर दिया था उसे गूगल हाल ही में अनावरण किया कि यह पूरी तरह से नियंत्रण पैनल ब्लॉगर के साथ एकीकृत है, और आप के लिए नियंत्रण कक्ष के बाहर चाल के लिए लिंक Alovillet अपने खुद की स्थापना नहीं है होगा, लेकिन हम आपको एक उपकरण पक्ष दे और हूँ आप सभी विज्ञापनदाताओं जो सामग्री के साथ अपने उत्पादों को मैच से संपादन मोड में प्रवेश कर रहे हैं कि उसके आसपास दर्ज की गई है, और एक बटन की धक्का आप सीधे विज्ञापन Altdobna के दिल में सम्मिलित कर सकते हैं कि क्या छवि या पाठ

ليست هناك تعليقات:

إرسال تعليق