Google ऐडसेंस समझाओ

Loading

الاثنين، 2 يوليو 2012

ऐडसेंस विज्ञापन इकाइयों के प्रदर्शन का परीक्षण

कुछ मामलों में आप के लिए एक नुकसान में गिर सकता है, तो आप विज्ञापन इकाई का आकार 300 * 250 या अन्य आकार 250 * 250 रखा है? , विज्ञापन इकाई, या नहीं के भाग पर सर्वाधिक उपयुक्त तरीका है? यदि आप हल्के पीले रंग के लिए सफेद से घोषणा की पृष्ठभूमि का रंग बदल गया है, उदाहरण के लिए मैं अधिक क्लिक प्राप्त है? .. निश्चित रूप से सट्टा विकल्प अच्छे परिणाम के लिए नेतृत्व नहीं करेंगे, क्या समाधान है तो? .. यह प्रदर्शन विश्लेषण परीक्षण.

   
* माइनर के लिए और अधिक लाभ का समायोजन
कल्पना नहीं कर सका कि विज्ञापन इकाइयों को मामूली समायोजन, स्वरूपों सीधे विज्ञापन, के रूप में के रूप में दर (CTR) क्लिक के माध्यम से अच्छी तरह से और इस तरह मुनाफे में वृद्धि पर क्लिकों की संख्या में उल्लेखनीय वृद्धि करने के लिए अनुवाद कर सकते हैं कुछ ऐडसेंस प्रकाशकों विज्ञापनों की. इन संशोधनों पाठ और विज्ञापन इकाई, आसपास के फ्रेम, घोषणा की पृष्ठभूमि रंग या यहाँ तक कि इसके आकार के रंग पर लिंक का रंग बदल रहा है शामिल हो सकते हैं.


   
* पारंपरिक समायोजन व्यवस्था
उन जो विज्ञापन इकाई विनिर्देशों के शामिल किए जाने के ब्लॉग में दिए गए इस बिंदु के बारे में पता हो जाते हैं और अप का पालन करें कि इकाई पर क्लिकों की संख्या के रूप में के रूप में अच्छी तरह से एक पसंदीदा चैनल पर सीटीआर का अनुपात, और दूसरे के साथ वांछित संशोधन (या यूनिट के रंग आकार बदल) द्वारा इकाई की जगह के बाद के कई बारी में जारी रखने के अप का पालन भी एक नए चैनल के माध्यम से अपने पूर्ववर्ती की तरह, और एक महीने के बाद, उदाहरण के लिए, वे डेटा चैनलों के बीच एक तुलना आचरण, अगर उन्होंने पाया कि उदाहरण के लिए पहला विज्ञापन इकाई, और अधिक की एक लाभ हासिल किया है .. यह बसे.


   
* एक अधिक प्रभावी करने के लिए प्रदर्शन का परीक्षण तंत्र
हालांकि पिछले विज्ञापन के प्रदर्शन का परीक्षण तंत्र की वैधता है, लेकिन यह बोझिल है, और आप प्रत्येक अवधि के टेम्पलेट कोड को संपादित करने की जरूरत है, के लिए एक और समय अवधि के दौरान समय की अवधि के दौरान अपनी इकाई परीक्षण 1 विज्ञापन पर निर्भरता, और यूनिट अन्य परीक्षण नहीं उल्लेख है क्या कारण बनता है गलत परिणाम प्राप्त है और कम से कम कुशल विश्लेषण करती है (यह एक छोटे से पहले की अवधि के दौरान आगंतुकों की संख्या में सेट कर दिया जाता है, और दूसरी और अवधि के दौरान उनकी संख्या).
इसलिए, और प्रदर्शन का सबसे सटीक और कुशल विश्लेषण के परिणाम के लिए, आप एक ही समय में और एक ही परिस्थितियों में दो इकाइयों पर परीक्षा आयोजित की जरूरत है, और है कि हम क्या करने के लिए निम्नलिखित लाइनों में अपने तंत्र को समझा जा रहे हैं.


   
* प्रदर्शन परीक्षण का एक व्यावहारिक उदाहरण
आवश्यक:अध्ययन और दो Aalanatin इकाइयों के प्रदर्शन का विश्लेषण एक ही रंग प्रारूप, पहली आकार 300 * 250 और 336 अन्य आकार 280 *, जहां क्लिकों, सीटीआर, और लाभ की राशि प्रत्येक माह की संख्या. ताकि लेख एकांतर से 50 स्वतः% (यानी अगर 100 आगंतुकों की संख्या है, तो आप उनमें से और 50 अन्य लोगों के 50 अन्य के लिए एक स्वचालित ढंग से और एक ही समय में पहली इकाई देखेंगे) कर रहे हैं.

ليست هناك تعليقات:

إرسال تعليق