Google ऐडसेंस समझाओ

Loading

الاثنين، 2 يوليو 2012

Alnic चयन और कैसे प्रतियोगिता की तीव्रता और लाभप्रदता द्वारा देखें

अर्थ Alnich (आला) क्या है जब आप खेल के बारे में एक ब्लॉग बनाने ताकि आप को लक्षित कर रहे हैं एक विशाल बाजार और इस बाजार के कीवर्ड (कीवर्ड) खेल रहे हैं?.यह स्पष्ट है कि वहाँ शब्द (खेल) पर एक महत्वपूर्ण प्रतिस्पर्धी तो हैयह करने के लिए जहां यह लगभग असंभव है आप के लिए एक जगह मिल में बाजार से दूर रहने की सलाह दी जाती है मतलब है, आप इस ब्लॉग से एक लाभ नहीं होगा ... को इस शब्द Almavsh की गंभीरता के बारे में थोड़ा जानने गूगल में खेल के लिए बस खोज, और परिणाम की संख्या है कि दिखाई और वेबसाइटों की शक्ति है, जो खोज परिणामों के प्रथम पृष्ठ पर ध्यान दें.
मुझे समाधान के बारे में पूछ सकते हैं ... समाधान के लिए बड़ा बाजार विभाजित के लिए उप श्रेणियों (उप श्रेणियों) में छोटे होते हैं और एक ही समय के लिए प्रतिस्पर्धा में हैं.कैसे के बारे में सिर्फ खेल के बजाय रणनीति के खेल के साथ टैग थोक के बारे में.लगभग न के बराबर खेल के लिए किसी भी प्रतियोगी 0 फीसदी करने की क्षमता होने के बाद इन दोनों मामलों में एक बहुत बड़ा अंतर है, आपके लिए प्रतिस्पर्धा करने की क्षमता लगभग रणनीति के खेल के लिए 4% के बराबर हो गया है.(उद्धृत आंकड़े गलत कर रहे हैं, लेकिन और विचार करने के लिए लाने)मैं कैसे मेरे लिए प्रतिस्पर्धा करने की क्षमता में वृद्धि कर सकते हैं?यदि आप अपने प्रतिस्पर्धा करने की क्षमता में वृद्धि करना चाहते हैं, तो आप क्या जाना है या Actinch (आला) का एक बहुत सावधान चयन आवंटित करना चाहिए, विशेषज्ञता अधिक पिछले विशेषज्ञता रणनीति के खेल की तुलना में ज्यादा सटीक मतलब है.

    
आप उदाहरण के लिए नोकिया N8 के लिए रणनीति के खेल का चयन कर सकते हैं

 
उपयोग और उन्नत रैंक के लिए खोज इंजन में प्रतियोगिता 30 से अधिक या 40% और शायद अधिक के लिए अंतिम लक्ष्य Alnic के साइट जब तक की क्षमता है.
क्या बनाया है मुझे 1 का कहना है कि कोड अन्य ब्लॉगों की तुलना में अधिक लाभदायक Alnic, विचार Alnic (आला) के आधार पर ब्लॉग में ऐडसेंस विज्ञापनों पर क्लिक करने के लिए इसके अलावा में एक बहुत ही उच्च कीमत क्लिकों हासिल की और कुछ मामलों में $ 50 के लिए हो सकता है अप (हम ब्लॉगिंग के बारे में बात करते हैं अंग्रेजी में).व्यक्तिगत रूप से मेरे ब्लॉग की जो Alnic के सिद्धांत पर आधारित हैं और के बारे में 8 डॉलर मूल्य था से एक क्लिक के लिए सबसे अधिक मूल्य प्राप्त

ليست هناك تعليقات:

إرسال تعليق