Google ऐडसेंस समझाओ

Loading

الاثنين، 2 يوليو 2012

ऐडसेंस और स्मार्ट मूल्य निर्धारण

आप दिनों आय में एक गंभीर गिरावट नोटिस सकता है .. यात्राओं की संख्या की जाँच के रूप में यह है तो वे कहते हैं, नहीं था और Vtgdaa के रूप में की उम्मीद क्लिकों की संख्या के लिए देख रहे हैं .. अंत में हैरान है कि मूल्य प्रति क्लिक बहुत कम स्तर पर पहुँच गया है. क्या इस कारण? और समाधान तो क्या है? .. अधिक निम्नलिखित Balostr.
हम सामान्य रूप में ऐडसेंस विज्ञापन पर एक पोस्ट क्लिकों की कम कीमत के लिए पहले के कारणों में से निपटा, और खोजशब्दों के गरीब विकल्प या विज्ञापन इकाइयों का चयन कैसे छोटे और समस्या के पीछे, के रूप में के रूप में अच्छी तरह से पसंद मुद्दा (आला) जैसे कई अन्य कारणों से, के लिए हैं पहली जगह में लाभदायक नहीं है, या विज्ञापनों को रखने ब्लॉग विज्ञापन के क्षेत्र की भाषा में लिखे गए हैं अभी भी विज्ञापन अभियानों के लिए विज्ञापनदाताओं द्वारा आवंटित बजट, विशेष रूप से अधिकतम मूल्य - प्रति - क्लिक प्रति क्लिक अधिकतम लागत (अरबी दुर्भाग्य भाषा) के मामले में अपेक्षाकृत कमजोर है ... आदि.
लेकिन यह आज के बारे में बात करने नहीं जा रहा है, हम आप कर रहे हैं लाभदायक खोजशब्दों की इष्टतम चयन के मामले में कदम के बारे में पता है, और यात्राओं की एक अच्छी संख्या, और आप नियमित आय है मान, और होगा क्लिकों की संख्या और औसत मूल्य - प्रति - क्लिक सीमा अर्ध - स्थिर में उम्मीद दैनिक .. जब तक ऐसा होता हम सामने और कम कीमत के साथ शुरू कर दिया क्या सीपीसी के लिए झटका अचानक 25 या 30 उदाहरण के लिए 3 सेंट, सेंट से उतरा है .. कि हो रहा है की एक घटना आप को पता है कि ऐडसेंस अब अपने व्यवहार बुद्धिमान या स्मार्ट मूल्य निर्धारण के रूप में जाना जाता है मूल्य निर्धारण शुरू कर दिया.

   
- स्मार्ट मूल्य निर्धारण
परिभाषा:स्मार्ट मूल्य निर्धारण एक विशेषता यह है कि कम प्रति क्लिक प्रदान करता है Alosaralgosoy अधिकतम CPC बोलियाँ Google विज्ञापन नेटवर्क में विशिष्ट पृष्ठों को स्वचालित रूप से है.
स्मार्ट Pticing विज्ञापनदाता को लाभ:मामले में डेटा से पता चला है कि प्रकाशकों की साइटों में से एक गूगल क्लिकों कि विज्ञापनों पर होने अक्सर व्यावसायिक लाभ में विज्ञापनदाता को नहीं बारी नहीं है (जैसे, सूची में सह - उपयोगकर्ता, मेलिंग, या अपने पद से उत्पाद खरीद), गूगल स्मार्ट मूल्य निर्धारण के आवेदन में के साथ शुरू स्वतः मूल्य - प्रति - क्लिक को कम करने, के लिए विश्वास हासिल विज्ञापनदाता, जो Google विज्ञापन नेटवर्क है कि उसकी घोषणा की वापसी नहीं मिला छोड़ सकते हैं.
उदाहरण:गूगल ADWORD के माध्यम से एक प्रचार अपने स्थान, जो इत्र लक्ष्य शब्द (परफ्यूम) की एक निश्चित प्रकार की बिक्री को बढ़ावा देता है, और किया है प्रत्येक क्लिक के घोषणा पर के लिए 50 सेंट से 100 डॉलर के बजट विकसित, स्थिति में पहुंचने आगंतुकों शुरू करने की उम्मीद करने के लिए अभियान की रिहाई (ए) विज्ञापनदाता, और उनमें से कुछ खुशबू है, जो पदोन्नत खरीदते हैं.
विज्ञापन विज्ञापनदाता (ए) साइटों और ऐडसेंस प्रकाशकों विज्ञापनों पर दिखाई शुरू कर दिया है कि लक्ष्य शब्द (इत्र) और उन साइटों प्रकाशक साइट (एक्स) के बीच में था, और प्रकाशक की साइट (वाई).
1 - एक प्रकाशक की साइट (एक्स):स्थान था वास्तव में इत्र की दुनिया में दिलचस्पी है, और तू घोषणा की कि विज्ञापनदाता (A) पृष्ठों पर प्रदर्शित करने के लिए दर्शकों का ध्यान आकर्षित करने के लिए शुरू किया, और विज्ञापन पर क्लिक करके उनमें से कुछ, और उनमें से हिस्सा वास्तव में एक प्रैरी प्रकार खुशबू खरीदा है. इस मामले में, ऐडसेंस प्रकाशक के (एक्स) एक क्लिक का पूरा मूल्य देने और 68% (किसी भी योजना बनाई मूल्य प्रति क्लिक के प्रकाशक का प्रतिशत) * 50 = 34 सेंट है.
2 - प्रकाशक (Y):गरीब साइट की सामग्री, और लक्षित सामान्य विषयों, ताकि आगंतुकों जब वे घोषणा पर क्लिक करें ने कहा (एक) अपनी साइट ब्राउज़ में लंबे समय तक जारी नहीं करता है, और उनमें से किसी एक को खरीदने नहीं है. यहाँ गूगल स्मार्ट मूल्य निर्धारण हस्तक्षेप, उदाहरण के लिए 34 सेंट 3 सेंट की क्लिक के कारण कटौती की अधिकतम मूल्य जिस बजट कहा गया है (यहाँ उदाहरण में $ 100) को खोने से पहले गूगल पर विज्ञापन अभियान के पीछे से वांछित लाभ प्राप्त करने के लिए व्यापार के लाभ के बिना.

   
- कैसे स्मार्ट मूल्य निर्धारण प्रकाशक से छुटकारा पाने के लिए
ऐडसेंस इस विषय पर किसी भी जानकारी का खुलासा नहीं करता है, विज्ञापनदाता और विज्ञापन में प्रकाशक नेटवर्क के बीच संबंधों के प्रबंधन में संवेदनशीलता की, लेकिन अनुभव और निम्न विधियों में से कई अपनी वेबसाइट या ब्लॉग में प्रभावी साबित कर दिया है विज्ञापनों की स्मार्ट मूल्य निर्धारण से छुटकारा पाने के अनुसार:
1 - कम से कम दो सप्ताह के लिए अपनी साइट पर विज्ञापन की सभी इकाइयों को निकालें और फिर तैयार.2 - इकाइयों से छुटकारा पा लिया है कि काफी लाभदायक नहीं हैं, और केवल एक या दो बड़े आकार के रखने.3 - यदि एक विशेष मंचों, विज्ञापन सामान्य विषयों के पन्नों में नहीं रखा है और आप क्या एक विशेष के रूप में ऐडसेंस से विज्ञापन की आंशिक लक्ष्यीकरण के रूप में जाना जाता है का उपयोग कर सकते हैं.4 - सामग्री और सामग्री और सामग्री! .. आप नहीं कर सकते हैं एक लाभ ब्लॉग प्रविष्टियों कि मैंने सोचा था कि तीन लाइनों एक कड़ी के बाद या वीडियो डाउनलोड पर्याप्त ऐडसेंस के साथ स्कोर निर्भर करता है.
और प्रयोग चरित्र मूल्य निर्धारण के कोड में किया गया गया है, हालांकि यह विशेष था और प्रति दो ही सेंट के लिए 35 के औसत पर सेंट क्लिक कीमत गिरा दिया, और क्या मारा मुझे समय आतंक, लेकिन भगवान का शुक्र है तुम एक महीने के लिए विज्ञापनों को हटाने के, और कम इकाइयों के साथ एक दूसरे के बाद तैयार केवल दो विज्ञापन, और अनुभव के माध्यम से सुरक्षित रूप से चला गया और भगवान का शुक्र है.

ليست هناك تعليقات:

إرسال تعليق