Google ऐडसेंस समझाओ

Loading

الاثنين، 2 يوليو 2012

ऐडसेंस सौदों के खातों

सामान्य रूप में गूगल ऐडसेंस विज्ञापन पर प्रकाशकों द्वारा लगाए गए नियमों और नीतियों के दर्जनों है, लेकिन है कि गूगल एक और प्रमुख प्रकाशकों के साथ सौदा करने के लिए लग रही है, जो उन्हें विशेषाधिकार शक्तियों, और अधिक लचीला दिया .. यह ऐडसेंस सौदों ऐडसेंस प्रीमियम लेखा खातों.

  - कौन प्रकाशक ऐडसेंस खाते विशिष्ट ही योग्य है?

कई स्थितियों है कि उपलब्ध हो कम से कम उनमें से एक या साइट के प्रकाशक के कुछ खुद ऐडसेंस जैसे विशेष है, खाते के लिए पात्र बनने हैं:

     1 - 20 लाख से अधिक एक महीने या अधिक विचारों के लिए साइट.
     2 - खोज इंजन के माध्यम से 5 लाख से अधिक और अनुप्रयोगों के लिए साइट को हासिल करने.
     3 - साइट गूगल ऐडसेंस से अधिक लाभ पहले से ही प्राप्त करने के लिए.
     4 - एक अत्यधिक इस साइट पर उनके विज्ञापनों की पीठ पर विज्ञापनदाताओं द्वारा प्रतिस्पर्धी.
     5 - सामग्री की गुणवत्ता.

और पाठ्यक्रम के उल्लेख किया है कि ऐडसेंस सौदों के खातों एक निश्चित खंड गियर कुल प्रकाशकों के 1%, लेकिन उस के साथ माना जा खंड नहीं से अधिक हो सकता है आवश्यकताओं से स्पष्ट है, के रूप में यह अक्सर है साइटों अच्छी तरह से जाना जाता है, ताकि Fjocal हमेशा (प्रमुख ग्राहकों द्वारा परीक्षा गया है ) तो बात है, खासकर अगर यह cnn.com about.com aol.com और linkedin.com और nytimes.com के रूप में इन साइटों और साइटों के भीतर है .. दिग्गज, और यह से आदि लगता है कि पैसे और सत्ता के गठबंधन के किसी भी नियम को तोड़ने .. यह व्यापार है, प्रिय!

 विकल्प और उन पर ऐडसेंस सौदों के खातों के मालिकों के लिए उपलब्ध है, लेकिन तक सीमित नहीं है शक्तियों के दर्जनों:

 1 - करने के लिए वाक्यांश "गूगल द्वारा विज्ञापन" या "विज्ञापन गूगल द्वारा" विज्ञापन इकाइयों को हटा दें.

 ध्यान दें कि आप विज्ञापन इकाइयों के शीर्ष पर शब्द "प्रायोजित", लेकिन इन साइटों के अधिकांश के लिए "गूगल द्वारा विज्ञापन" वाक्यांश को हटाने के बाद उन्हें लिखना पसंद करते हैं लिख सकते हैं, पाठक के लिए सम्मान हासिल करने और विज्ञापनों पर दबाव से नहीं भटक नेतृत्व में.

 2 - विज्ञापन इकाइयों के एक अधिक लचीला प्रारूपों.

और इस मद पर विशेष रूप से, कोई पाप नहीं देता! , आप किसी भी जो भी आयाम में कहाँ विज्ञापन इकाइयों बनाने, और कर सकते हैं फोंट के किसी भी प्रकार, और किसी भी रंग आप चाहते हैं, कि विज्ञापन या पाठ लिंक, या भी एक लिंक और एक अलग लाइन में नहीं शीर्षक के बगल में विज्ञापन रखने जैसे परंपरागत विज्ञापन के पैटर्न बदलने, इसलिए है कि यह विज्ञापन इस साइट का डिजाइन के साथ पूरी तरह से एकीकृत छोटे प्रकाशकों :) - परंपरागत विकल्पों का पालन करने के लिए उन है कि हम का उपयोग करें के रूप में ऐडसेंस विज्ञापन इकाइयों की स्थापना के बिना

ليست هناك تعليقات:

إرسال تعليق