Google ऐडसेंस समझाओ

Loading

الاثنين، 2 يوليو 2012

आधिकारिक तौर पर नई ऐडसेंस अंतरफलक काम

चल रही खोज में प्रकाशकों को बेहतर और अधिक सटीक खातों का पीछा करने के लिए सक्षम हो, गूगल ऐडसेंस 16/11/2011 आज पुराने इंटरफ़ेस को रिटायर करने के लिए, और नए इंटरफ़ेस लाने के लिए, बजाय, और जो संशोधन के दर्जनों और नए और विशिष्ट के अतिरिक्त होते हैं निर्दिष्ट.

यह नोट किया जाए कि गूगल पिछले एक साल में है कि इंटरफेस की घोषणा किया गया है चाहिए, लेकिन वह बीटा की प्रक्रिया में अब भी, और फिर उन के बीच और पुराने आखरी नवम्बर के इंटरफ़ेस के बीच स्विच करने की क्षमता के साथ सामान्य प्रकाशकों के लिए उपलब्ध कराया, और अब यहाँ है, और एक पूर्ण वर्ष के बाद काम शुरू आधिकारिक तौर पर ऐडसेंस के लिए एक नया और अद्वितीय सेवा के सामने मुखौटा के रूप में प्रमाणित है.

संशोधन और परिवर्धन कि नए इंटरफ़ेस के साथ उभरा है निस्संदेह बातें, विशेष रूप से उन रिपोर्टों से संबंधित की एक बहुत मदद की, जहां के लिए बेहतर पालन रेखांकन के लिए जोड़ा गया है, और आप विज्ञापन इकाइयों कि पहले से ही सब चिकनी में मौजूद संशोधन बन सकता है.

ليست هناك تعليقات:

إرسال تعليق