Google ऐडसेंस समझाओ

Loading

الاثنين، 2 يوليو 2012

लाभ के कार्यक्रम का चयन रंग उपहार .. ऐडसेंस

आज मैं तुम्हें एक उपहार कार्यक्रम की पेशकश!

    सबसे पहले, क्योंकि आप अपने ब्लॉग में की जरूरत है, क्षेत्र कोड जो कुछ भी है, क्योंकि आप अपने ब्लॉग में रंग समायोजित करेगा चाहिए.
     दूसरा, आकार Sgier भी है क्योंकि, और केवल आधा कंप्यूटर हार्ड केवल एमबी लेता है!
    तीसरे: कार्यक्रम निम्नलिखित रंग कोड में उपयोगी है:
जरूरत है लेकिन स्थापित करने के लिए यह स्वतः काम करता है, जब आप इसे खोलने के अगर आप एक संकेत भेजा है किसी भी रंग यह है माउस, तुम एक कोड दे जाएगा कि चयनित रंग तुरंत बस. का मतलब है अगर आप किसी भी स्थान में एक विशेष रंग की तरह मिलता है और यह अपने सॉफ़्टवेयर में डाल यह एक बार Tacher माउस है सकते हैं इस प्रकार, Vsaattiyk तुरंत कोड.
बाज में अक्सर बनाने के लिए गूगल ऐडसेंस विज्ञापनों का रंग एक ही अपने ब्लॉग के लिए मुख्य रंग हैं चाहते हैं, तो आप अपने ब्लॉग के मुख्य रंग के लिए कोड प्राप्त और तो कर सकते हैं गूगल ऐडसेंस विज्ञापनों में रंग बदलने, और आप विज्ञापन पर क्लिकों की संख्या को बढ़ाने के लिए बधाई.


    तुम भी गूगल ऐडसेंस विज्ञापन की पृष्ठभूमि का रंग अपने ब्लॉग का एक ही पृष्ठभूमि के हैं, और इस प्रकार वे विज्ञापन कर रहे हैं जानने के बिना विज्ञापन के लिए आगंतुक धक्का कर सकते हैं.


    आप के लिए बी बी साइट रंग दर्ज करें और खोज और एक विशेष रंग कोड के लिए केवल आप तुरंत रंग कोड मिलेगा इस कार्यक्रम के रंग के लिए माउस के चेहरे के साथ, देख नहीं की आवश्यकता होगी.

ليست هناك تعليقات:

إرسال تعليق