Google ऐडसेंस समझाओ

Loading

الاثنين، 2 يوليو 2012

कैसे अपने ब्लॉग के लाभ के लिए उपयुक्त सामग्री खोजने के लिए?

सामग्री राजा है - सामग्री राजा है - एक प्रसिद्ध मुहावरा है कि गूगल उन्हें सुदृढ़ करने के लिए, और इस प्रवृत्ति को और अधिक समर्थन चर्चा एल्गोरिदम को संशोधित करने की कोशिश कर रहा है. लेकिन शाश्वत सवाल कई के लिए रहता है .. जहां मैं अपने ब्लॉग के लिए उपयुक्त सामग्री मिल सकती है? .. यह है कि हम क्या यह निम्नलिखित लाइनों में जवाब देने की कोशिश करेंगे.
दुविधा निहित है कि यह गूगल की सामग्री के बारे में नीतियों का पालन करना होगा कि नकल की है सामग्री के लिए कोई जगह नहीं है, और है कि घटना सामग्री या इसे करने के लिए मूल लिंक के लिए संदर्भ के मालिक से अनुमति लेनी चाहिए. और सही करने के लिए, कि एक बड़ी हद तक अनुचित नीति है, यह सामग्री और प्रयास की हानि, स्वदेशी पुस्तक व्यर्थ चोरी करने के लिए एक चुनौती है, और इसलिए आपरेशन करने के लिए ऑनलाइन और गैर - परिष्कृत अद्वितीय सामग्री को समृद्ध जारी रखने, करने के लिए अपने खोज इंजन गूगल श्रमिकों के उपयोगकर्ताओं के लिए एक बेहतर अनुभव प्राप्त करने के - एर बड़ी बात मैं क्या डे ने कहा कि? :).
और इस नीति का उल्लंघन करने की स्थिति में, आप इसे अपने ब्लॉग संतोषजनक व्यवस्था नहीं खोज इंजन पर और खोजने के होगा इस प्रकार बहुत नकारात्मक यातायात से प्रभावित है, और अगर आप ब्लॉगर के उपयोगकर्ताओं से कर रहे हैं - पाठ्यक्रम के - शायद आप मंचों पूरी तरह बंद करें, और यह अधिक Vtaaqpk खराब हो सकता है आप एक पास प्रकाशक हैं आपके ऐडसेंस सेवा.
पूर्वगामी से स्पष्ट है कि अपने ब्लॉग के लिए अद्वितीय सामग्री का उपयोग कर, और महत्व अगर आप बनाने के लिए एक ब्लॉग लाभप्रदता पर निर्भर करने का इरादा दोहराया नहीं है, और भविष्य के बारे में चिंता करने की ज़रूरत नहीं .. तरीके है कि लक्ष्य को हासिल करने के लिए, तो क्या हैं?
मुफ्त रणनीतियाँ

(1-1) सामग्री स्रोत को पुनः प्राप्त
इंटरनेट मुफ्त संसाधनों के सैकड़ों कि लेख द्वारा इस्तेमाल किया जा सकता है के लिए जिस तरह से आप पसंद करते हैं करने के लिए अपने खुद कर रहे हैं - तैयार - कार्यक्रमों सामग्री को फिर से लिखना फिर से लिखना करने के लिए एक प्रस्तावना के रूप में अपने Alnic अपने ब्लॉग के बारे में पाठ के मिल के साथ भरा पड़ा है, उदाहरण के लिए, करने के लिए नहीं सीमित है:

                                                                 
                                                            स्पष्ट है कि गूगल खोज इस उद्देश्य के लिए सबसे महत्वपूर्ण स्रोत है, लक्ष्य द्वारा टैग परिणामों के हजारों प्राप्त करने के लिए शब्द या वाक्य लिखने के लिए पर्याप्त है. और खोज इंजन का उपयोग करने के लिए और अधिक कुशलता से आप निम्नलिखित संकेत का उपयोग कर सकते हैं:

दोहरे उद्धरण चिह्नों का उपयोग करें ताकि आप "कीवर्ड" क्या आप वास्तव में के लिए देख रहे हैं सटीक परिणाम लाता है.
PDF या कीवर्ड: पाठ फ़ाइलें या PDF प्रारूप डॉक्टर सीधे डॉक्टर का उपयोग निम्न सूत्र कीवर्ड का उपयोग करें.

की प्रतिलिपि बनाएँ क्या आप लेख से मिलता है, और अपने कंप्यूटर पर इसे फिर से तैयार करने के लिए तैयारी में संग्रहीत.

णनीति है कि लेखन और सामग्री लाने

ليست هناك تعليقات:

إرسال تعليق