Google ऐडसेंस समझाओ

Loading

الأحد، 1 يوليو 2012

गूगल ऐडसेंस क्या है?

गूगल ऐडसेंस कार्यक्रम गूगल ऐडसेंस है एक तेज़ और आसान वेब पर प्रकाशकों को सक्षम करने के लिए, कोई फर्क नहीं पड़ता कि कैसे प्रदर्शन विज्ञापनों से अलग अलग आकार, प्रासंगिक और साइटों के पृष्ठों पर विनीत, के रूप में के रूप में अच्छी तरह से पैसे बनाने के. यह देखते हुए कि विज्ञापन उपयोगकर्ताओं को अपनी साइट पर, तुम अंत में एक करने के लिए अपने वेब पृष्ठों से पैसे कमाने के लिए एक रास्ता बन गए हैं और मजबूत के लिए क्या देख रहे हो करने के लिए संबंधित हैं. सामग्री के लिए ऐडसेंस के बारे में अधिक जानें.
प्रकाशकों को भी अपनी साइट के उपयोगकर्ताओं के लिए गूगल खोज प्रदान कार्यक्रम कर सकते हैं और पैसे प्रदर्शन विज्ञापन गूगल खोज परिणाम पृष्ठों पर कमाते हैं. खोज के लिए ऐडसेंस के बारे में अधिक जानें.
मुफ्त कार्यक्रम है, जो विज्ञापन को जोड़ती है, "पीपीसी" और "प्रकट करने के लिए भुगतान, जिसका अर्थ है कि आप के रूप में के रूप में अच्छी तरह से अपनी सामग्री के पन्नों में अपनी उपस्थिति साइट पर विज्ञापनों पर वैध क्लिकों के लिए पैसे का भुगतान. तो आगे जाकर कार्यक्रम की कोशिश! यदि आप इस कार्यक्रम की नीतियों पर सहमत हैं, सदस्यता फार्म भरने के लिए और किसी भी सामग्री पृष्ठों या खोज के लिए ऐडसेंस के लिए ऐडसेंस, या दोनों का चयन करें. मांग के प्रति ऐडसेंस के दोनों प्रकार के अनुमोदन की अनुमति देता है, और आप अपने वेब पन्नों पर इन उत्पादों के इस्तेमाल का सवाल तय है.
क्या भाषा ऐडसेंस द्वारा समर्थित हैं?कई भाषाओं में गूगल ऐडसेंस प्रकाशकों के लिए सहायता प्रदान करता है. कार्यक्रम में भाग लेने के लिए आवेदन साइटों है कि मुख्य रूप में सामग्री लिखा के लिए उपलब्ध हैं:स्पेनिशस्वीडिशजर्मनचीनी (सरलीकृत)अंग्रेज़ीफ्रेंचइतालवीफ़िन जातीयपुर्तगालीकोरियाईपोलिशनार्वेजियनतुर्कीहंगेरीडेनिशडचरूसीजापानीअरबी भाषाखोज के लिए ऐडसेंस बल्गेरियाई में उपलब्ध है, चेक, रोमानियाई, स्लोवाक, पारंपरिक चीनी, क्रोएशियाई, हिब्रू और ग्रीक, लेकिन हम इन भाषाओं में सामग्री के लिए ऐडसेंस के लिए सहायता प्रदान नहीं करते.
मैं कैसे गूगल ऐडसेंस के लिए सदस्यता हो?पहले आप उपयोगकर्ता के लिए पहले जहां अद्वितीय और उपयोगी सामग्री साइट बनाएँइस पृष्ठ के बाद https://www.google.com/adsense/login/ar/?hl=ar के लिए चला गया

ليست هناك تعليقات:

إرسال تعليق