Google ऐडसेंस समझाओ

Loading

الأحد، 1 يوليو 2012

गूगल ऐडसेंस के साथ छेड़छाड़ मत करो

गूगल ऐडसेंस क्या है?
गूगल ऐडसेंस गूगल ऐडसेंस है एक तेज़ और आसान वेब पर प्रकाशकों को सक्षम करने के लिए, कोई फर्क नहीं पड़ता कि कैसे प्रदर्शन विज्ञापनों से अलग अलग आकार, प्रासंगिक और साइटों के पृष्ठों पर विनीत, के रूप में के रूप में अच्छी तरह से पैसे बनाने के. यह देखते हुए कि विज्ञापन उपयोगकर्ताओं को अपनी साइट पर, तुम अंत में एक करने के लिए अपने वेब पृष्ठों से पैसे कमाने के लिए एक रास्ता बन गए हैं और मजबूत के लिए क्या देख रहे हो करने के लिए संबंधित हैं. सामग्री के लिए ऐडसेंस के बारे में अधिक जानें.
प्रकाशकों को भी अपनी साइट के उपयोगकर्ताओं के लिए गूगल खोज प्रदान कार्यक्रम कर सकते हैं और पैसे प्रदर्शन विज्ञापन गूगल खोज परिणाम पृष्ठों पर कमाते हैं. खोज के लिए ऐडसेंस के बारे में अधिक जानें.
मुफ्त कार्यक्रम है, जो विज्ञापन को जोड़ती है, "पीपीसी" और "प्रकट करने के लिए भुगतान, जिसका अर्थ है कि आप के रूप में के रूप में अच्छी तरह से अपनी सामग्री के पन्नों में अपनी उपस्थिति साइट पर विज्ञापनों पर वैध क्लिकों के लिए पैसे का भुगतान. तो आगे जाकर कार्यक्रम की कोशिश! यदि आप इस कार्यक्रम की नीतियों पर सहमत हैं, सदस्यता फार्म भरने के लिए और किसी भी सामग्री पृष्ठों या खोज के लिए ऐडसेंस के लिए ऐडसेंस, या दोनों का चयन करें. मांग के प्रति ऐडसेंस के दोनों प्रकार के अनुमोदन की अनुमति देता है, और आप अपने वेब पन्नों पर इन उत्पादों के इस्तेमाल का सवाल तय है.
आप गूगल पर वापस जाएँ अवैध कैसे जानते हो
में असली सवाल यह बड़े और कारण है कि अधिक closures के गूगल ऐडसेंस खाते हैं की वजह से बहुत महत्वपूर्ण है.
1 - आईपी पता जानने और नहीं गूगल ऐडसेंस विज्ञापनों पर प्रत्येक डिवाइस के दबाव के आईपी पते इसलिए पता है कि अगर अन्य विज्ञापनों या नहीं पर keystrokes दोहराया है.
2 - स्थान: बेशक, निजी IP पता है कि जो घोषणा पर दबाव डाला निर्दिष्ट आसानी से पता लगाने, जहां विज्ञापन पर दबाव है, जो किसी भी देश में और इसलिए उच्च अरब और विदेशियों के लिए कम कीमत पर क्लिक करें स्थित है.
3 - पृष्ठ पर सीटीआर: बेशक पृष्ठ में उच्च सीटीआर हो सकता है और 50% के लिए एक पाठ्यक्रम तक पहुँच सकते हैं, लेकिन अधिमानतः अनुभव के बारे में कम से कम 10% सीटीआर तो आप के बारे में अभी तक आँखें, क्योंकि सब कुछ प्रतिशत है कि हर गूगल बढ़ जाती है htbda संदेह है कि आपकी साइट के एक ही विज्ञापन है, सामग्री आगंतुक के बिना किसी भी सामग्री और इसलिए क्लिकों के विज्ञापनों पर नहीं देखना करता है एक बहुत, सबसे अच्छा तरीका है कि अनुपात 10% के अंतर्गत है, लेकिन मैं 50% नहीं मन नहीं है लेकिन कि 100 कानूनी तौर पर% प्रदान की.
4 - कुकीज़: सिर्फ विज्ञापन पर क्लिक करें कुकीज़ अपने मशीन पर और एक विशेष Google कार्यकर्ताओं के माध्यम से कर रहे हैं की पहचान स्थापित करने के लिए अपने मशीन को पता भी अगर आप रूटर को पुनरारंभ करें और अपने आईपी Valkokiz को बदलने के अपने मशीन में मौजूद रहेगा.
5 - Google के देखेंगे कि खोज इंजन में अपनी स्थिति है, और इसलिए साइट के वास्तविक सामग्री के लिए आगंतुकों असली है या सिर्फ बोलते हैं और इस प्रकार विज्ञापन से पैसे में लाने के लिए नकल की भरवां.खोज इंजन या यात्राओं या अनिवार्य उद्घाटन का आदान - प्रदान के कार्यक्रमों से आगंतुकों करते हैं, और यह गूगल द्वारा निर्धारित किया जाता है.
6 - हद करने के लिए जो विज्ञापन पर दबाव घोषित: ज्ञान है अगर यह करने के लिए विज्ञापन या नहीं, जो मतलब है अगर दबाव विज्ञापन पर था पर दबाव का लाभ लेने है, लेकिन दबाव साइट जल्दी पाठ्यक्रम के, ताला डे दबाव वैध है और आपके खाते शून्य से एक Elly विज्ञापन पर दबाव डाल आवश्यक इसके लिए दबाव हो जाएगा स्थापित भावना है कि वह वास्तव में इस साइट से लाभ है कि उस पर दबाव न सिर्फ एक गलती की है, माउस, रहने की लंबाई मतलब विज्ञापनदाता की साइट पर विज्ञापन पर Elly दबाव की गणना है.
7 - नियंत्रण डिजाइन अपने वेब पृष्ठों को खोजने के लिए कैसे Baldguetat आते हैं, विज्ञापन पदों का मतलब दल, AdSense नीतियों या नहीं उल्लंघन है.
8 - सभी अन्य सेवाओं गूगल पृथ्वी और गूगल खोज इंजन, के रूप में और पाठ्यक्रम गूगल Ptstvid Ptkdr उन्हें गूगल द्वारा की पेशकश की है और कितना अधिक आप के बारे में के माध्यम से जानकारी पताइन उत्पादों के उपयोग.
अंत में, मैं हर किसी को सलाह देने के लिए अलग की सामग्री काम होता है और पहली जगह में अपने लक्ष्य नहीं होना चाहिए करने के लिए पैसे बनाने के लिए या करने के लिए पैसे बनाने के धोखा देने की कोशिश है.
पैसा बहुत सफल काम जारी रखने के लिए आवश्यक है और निश्चित रूप से पैसा आ जाएगा कई, कई और अधिक अगर इस काम की सामग्री उपयोगी और क्या आप चाहते हैं कि Google है.
कैसे गूगल ऐडसेंस में भाग लेने के लिए अब सीखना

ليست هناك تعليقات:

إرسال تعليق