Google ऐडसेंस समझाओ

Loading

الاثنين، 2 يوليو 2012

गूगल ऐडसेंस से मायनों में अपने मुनाफे में वृद्धि के उपाय है कि वैध

सामग्री अच्छा .. अच्छा मुनाफा का मतलब है!कभी कभी तुम कुछ लोग है जो उपेक्षा और सामग्री टेम्पलेट और रंग, additives के ... अन्य साइटों से और संतुष्ट Almadia के नकल में अधिक रुचि रखते हैं और बिना लाभ के लिए मौजूद नहीं है का मतलब उन्हें पेस्ट परिणाम और साइट आगंतुकों में पाते हैं.


     
मूल सामग्री और एक साधारण टेम्पलेटलोगों का दूसरे प्रकार लगता है यह आपको लगता है के रूप में एक मूल जरूरी नहीं 100% है सामग्री को महत्व देता है, लेकिन व्यवस्थित और सुसंगत है, लेकिन टेम्पलेट के लिए अर्दली और कोड के विषय के साथ संगत होना करने के लिए पर्याप्त है और परिणाम कई आगंतुकों और आकर्षक.विज्ञापन इकाइयों और स्थानों की उचित विकल्प है.

     
छोटे या बड़े विज्ञापन?
एक साथ लाता है एक गूगल ऐडसेंस विज्ञापन इकाइयों पर विशेषज्ञों के लिए बड़े (90 * 728 * 336 और 280 ...) इकाइयों के लाभ के अधिक लाया जाता हैविज्ञापन विज्ञापन पर दबाव का छोटा सा प्रतिशत महत्वपूर्ण गूगल ऐडसेंस विज्ञापन इकाई के बड़े आकारतो, यदि संभव हो, एक और छोटा सा विज्ञापन एक आवश्यक शर्त स्थानों में परेशान नहीं किया जा इतनी है कि आगंतुकों या सामग्री और इतने पर अस्पष्ट इकाइयों के साथ बदल दिया.और अधिमानतः सामग्री के साथ ऐडसेंस इकाइयों एकीकृत इतना है कि यह इसे का हिस्सा खड़ा है, उस पर दबाव की संभावना हो जाता है और आप पहले या अंतिम विषय में ऐडसेंस विज्ञापन रखने (ब्लॉग प्रविष्टियों को देखना करने के लिए "गूगल ऐडसेंस विज्ञापनों के ब्लॉग ब्लॉगर पर स्थापना समझाने की.") के द्वारा कर सकते हैं


    
रंग और ऐडसेंस विज्ञापन इकाइयों
कई ब्लॉगर्स और साइट सब्सिडी का रंग मालिकों को छोड़ देता है (पाठ विज्ञापनों के बारे में बात कर रही है क्योंकि वे रंग {शीर्ष पर फोटो देखें} के मामले में समायोज्य रहे हैं) अगर उदाहरण के लिए पृष्ठभूमि सफेद धागे यह सिफारिश की है कि विज्ञापनों की पृष्ठभूमि ऐडसेंस अन्य सफेद और Alrobt नीले या ऐसे है रंग लिंक मंचों Alaitar यह सर्वश्रेष्ठ है कि किसी भी पृष्ठभूमि हमेशा के रूप में एक ही रंग है प्रकट नहीं होता है और बचने के लिए कृपया विज्ञापन इस तरह के रूप में इन दूसरों के रंग कि छवि में दिखाई देते हैं साथ संगत Almszaajh.
 
और रंग विज्ञापन हम Taatmasha के लिए ही नहीं चुनते हैं नहीं है साइट या पृष्ठभूमि धागे की उपस्थिति के साथ, लेकिन वहाँ एक और पहलू है और यह साइट, या उदाहरण के लिए Actinch तथाकथित (हम Alnatch के बाद मुद्दे को संबोधित जाएगा) आवंटित है, अगर महिलाओं Flabos जिसमें गुलाबी रंग पर विज्ञापन से, और अगर, उदाहरण के लिए अपने ब्लॉग के लिए आगंतुकों कछुए की बिक्री पर मंचों Alguenveza विज्ञापन चित्रित किया जाना चाहिए ... मैं मज़ाक कर रहा हूँ कि सभी पर इस रंग के लिए मौजूद नहीं है.

ليست هناك تعليقات:

إرسال تعليق